permanent free tamp number for OTP bypass sms |

हेलो दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं अगर आप चाहते हैं फ्री में ओटीपी बायपास करना तो आप बिल्कुल सही वेबसाइट पर आए हैं आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे फ्री में ओटीपी बायपास कर सकते हैं मात्र एक क्लिक में और आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं होगी! 


दोस्तों आजकल काफी ज्यादा ट्रेन चल रहा है ओटीपी बायपास करने का लोग तरह-तरह के एप्लीकेशन को डाउनलोड करते हैं और तरह-तरह की वेबसाइट पर जाते हैं।
 

लेकिन उनका ओटीपी बायपास नहीं होता है काफी ज्यादा परेशान हो जाते हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं ना आपका भाई लेकर आया है एक ऐसी वेबसाइट बिल्कुल फ्री में यूज करके अपना कोई भी नंबर का ओटीपी बायपास कर सकते हैं और अपना कोई भी फेक अकाउंट एक क्लिक में बना सकते हैं।

permanent free number

free number use kaise kare

दोस्तों जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कि आज के टाइम पर हमको मल्टीपल नंबरों की जरूरत पड़ती है कि एक नंबर से काम नहीं चलता है, जैसे कि फेसबुक व्हाट्सएप इंस्टाग्राम लोग बहुत अकाउंट बनाते हैं और हमको भी ज्यादातर जरूरत पड़ती है।

मल्टीपल नंबर की लेकिन अब बात आती है कि नंबर कहां से लें तो नंबर मिलने के लिए आपको बहुत सी ऐसी वेबसाइट ऐप है जहां से नंबर ले सकते हैं लेकिन उसमें होता क्या है कि आप पॉपुलर app पर OTP बायपास नहीं कर सकते हो।


आज हम आपको बताएंगे कि आप व्हाट्सएप फेसबुक इंस्टाग्राम पर ओटीपी बायपास बड़े ही आसानी से कर सकते हो कैसे करना है पूरा विस्तार से जाने।


kisi bhi number otp bypass kaise kare 

स्टेप 1. 
किसी भी नंबर का ओटीपी बायपास कैसे करते हैं तो आईए जानते हैं हम आपको पूरा विस्तार से बताते हैं।

स्टेप 2.
सबसे पहले आपको वेबसाइट पर जाना है इस वेबसाइट का लिंक आपको नीचे मिल जाएगा आपको फिर आपको क्लिक करना है और उसे वेबसाइट तक की जाना है।

स्टेप 3.
जब आप वेबसाइट पर जाएंगे तो आपको बहुत सारे कंट्री के नंबर देखने को मिलेंगे अब आप जो भी नंबर यूज़ करना चाहते हैं उसे कंट्री पर आपको सेलेक्ट कर लेना है।

स्टेप 4.
उसके बाद आपको उसे कंट्री के बहुत सारे नंबर देखने को मिलेंगे अब आपको जो भी नंबर अच्छा लगता हो उसे नंबर पर आप सेलेक्ट करे।

स्टेप 5.
उसके बाद नंबर का इंटरनेट दिखाया जाएगा अब नंबर को नंबर को कैसे यूज करना है डबल टाइप करके नंबर की कॉपी करना है।

स्टेप 6.
अब आप कहीं पर भी फेसबुक व्हाट्सएप इंस्टाग्राम बनाना चाहते हैं वहां पर नंबर जाकर पेस्ट करना है, वापस से इसी वेबसाइट पर आना है।

स्टेप 7.
और वेबसाइट को रिफ्रेश करना होगा रिफ्रेश का एक बटन मिलेगा उस पर आप क्लिक करना रिफ्रेश हो जाएगा, फिर आपको एक ओटीपी मिलेगा otp की कॉपी करना है 

स्टेप 8.
अब आपको ओटीपी व्हाट्सएप पर जाकर पेस्ट करना है आपका व्हाट्सएप वेरीफाई हो जायगा।

स्टेप 9.
तो इस तरीके से आप नंबर यूज़ करके अपना व्हाट्सएप फेसबुक इंस्टाग्राम टेलीग्राम किसी भी प्लेटफार्म पर ओटीपी बायपास कर सकते हैं और एक सेकंड के अंदर ओटीपी आ भी जाता है।

permanent free tamp number for OTP bypass sms |


फ्री नंबर के यूज करने के फायदे क्या है 

दोस्तों इस नंबर को यूज करने के हमको कई सारे फायदे देखने को मिलते हैं।

free number ke fayde

जैसा कि अगर फायदे की बात करी जाए तो इसमें सबसे बड़ा फायदा यह है तो इस नंबर की प्राइवेसी सेफ है कि आपके साथ कभी कोई है फ्रॉड नहीं हो सकता है आप इस नंबर को बहुत आसानी यूज कीजिए


इससे आप कई सारे सोशल मीडिया के ऐसे एप्लीकेशन हैं जो आप इस पर ओटीपी बायपास कर सकते है. जैसे कि पॉपुलर app की बात करी जाए तो फेसबुक व्हाट्सएप इंस्टाग्राम टेलीग्राम और स्नैपचैट मौज पोकर इस तरीके के ऐप आपको ओटीपी बायपास कर सकते हैं जो बहुत पॉपुलर ऐप है।


इस नंबर को आप किसी वेबसाइट या किसी एप्लीकेशन पर नंबर को दे सकते हैं और आपके पास कोई भी बंदा कॉल नहीं कर सकता है।


जैसा कि देखा जाता है कि हम आप अपना पर्सनल नंबर किसी अकाउंट पर लगा देते हैं और वह कंपनी की तरफ से बार-बार हमारे पास कॉल आती है। हम काफी ज्यादा परेशान हो जाते है अगर एग्जांपल की तौर पर अपना फेसबुक पर कहीं पर भी नंबर लगा दिया तो वह नंबर पर कोई देखता है तो कॉल करता है, तो आप बहुत ज्यादा परेशान हो जाते हैं।


लेकिन हां अगर आप इस वेबसाइट के थ्रू नंबर को यूज करते हैं तो कोई भी बंदा नंबर चेक करता है और कॉल करने की कोशिश करता है तो आपके पास कॉल नहीं आती है. 

free number ke नुकसान किया है 

नुकसान की बात करी जाए तो देखिए नुकसान तो उसमें कुछ ऐसा नहीं है नुकसान जब है आप कुछ ऐसा काम करते हैं तो आपको बहुत बड़ा नुकसान भी झेलना पड़ सकता है।


यह कंपनी है फ्री में नंबर दे दी है लेकिन आपको इस नंबर से पकड़ भी सकती है यह तो इस नंबर को आप कोई गलत काम में ना यूज कीजिए सही सही काम में यूज कीजिए अगर आप जो है नंबर तो गलत यूज़ करेंगे तो आपको इससे पकड़ भी हो सकती है।

goto website 

चलिए दोस्तों हम आपको बताते हैं कि आपको इस वेबसाइट तक कैसे जाना है आपको देखी एक बटन दिख रहा होगा उसे पर आपके लिए कीजिए और 10 सेकंड का वेट कीजिए फिर आप इस वेबसाइट पर बड़े ही आसानी से जा पाएंगे।

Download File

Download Link  


दोस्तों ऐसे ही मजेदार वेबसाइट को यूज करने के लिए हमने आपको और भी इसमें लिंग दिए हैं आप उस लिंक पर क्लिक करके उस वेबसाइट तक की जा सकते हैं काफी अच्छी अच्छी वेबसाइट है

Conclusion
दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments